एडवांस्ड सर्च

केजरीवाल ने आज किया 20 हजारी लंच, अब करेंगे ‘मन की बात’

आम आदमी पार्टी ने फंड जुटाने के लिए रविवार को दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के साथ लंच का आयोजन किया. दोपहर में दिल्ली के 'दिल' कनाट प्लेस में आयोजित किए गए फंड रेजिंग लंच में एक थाली की कीमत 20 हजार रुपये रखी गई.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in [Edited By: अमरेश सौरभ]नई दिल्ली, 30 November 2014
केजरीवाल ने आज किया 20 हजारी लंच, अब करेंगे ‘मन की बात’ ऐसी रही थी मुंबई में केजरीवाल की डिनर पार्टी

आम आदमी पार्टी ने फंड जुटाने के लिए रविवार को दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के साथ लंच का आयोजन किया. दोपहर में दिल्ली के 'दिल' कनाट प्लेस में आयोजित किए गए फंड रेजिंग लंच में एक थाली की कीमत 20 हजार रुपये रखी गई. केजरीवाल को मुंबई से मिला 91 लाख रुपये का चंदा

लंच से पहले आम आदमी पार्टी को उम्मीद जताई कि इस बार लंच से कलेक्शन मुंबई की तुलना में ज्यादा होगा. वैसे मुंबई में अरविंद केजरीवाल के साथ डिनर के जरिए आम आदमी पार्टी को 91 लाख रुपये का चंदा मिला था. पार्टी इस अनोखी पहल से बेहद उत्साहित है.

केजरीवाल भी करेंगे 'मन की बात'
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह अरविंद केजरीवाल भी अब रेडियो पर पर 'मन की बात' करेंगे. केजरीवाल के रेडियो कार्यक्रम की शुरुआत तीन दिसंबर से होगी, जिसे निजी एफएम चैनल पर प्रसारित किया जाएगा. दिलचस्प बात यह है कि कार्यक्रम के दौरान केजरीवाल लोगों से बातें भी करेंगे.

AAP ने किया ग्रामीण मोर्चे का गठन
दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले ग्रामीण इलाकों में अपनी पैठ मजबूत करने के लिए आम आदमी पार्टी ने ग्रामीण मोर्चे का गठन किया है. शनिवार को पार्टी ने दिल्ली में इस मोर्चे को लॉन्च किया. इस मौके पर केजरीवाल नए अंदाज में नजर आए. उनके सिर से आम आदमी पार्टी की खास टोपी गायब थी और उन्होंने पगड़ी पहन रखी थी.

केजरीवाल की सीट पर अब भी सस्पेंस
दिल्ली में केजरीवाल की सीट को लेकर सस्पेंस अब भी जारी है. पार्टी ने दूसरी लिस्ट जारी कर दी, जिसमें केजरीवाल का नाम नहीं है. दूसरी लिस्ट से यह साफ हो गया है कि मनीष सिसोदिया पटपड़गंज से ही चुनाव लडेंगे. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि केजरीवाल नई दिल्ली सीट की जगह कोई और सीट तलाश कर रहे हैं. लेकिन पार्टी बार-बार यह साफ कर रही है कि केजरीवाल नई दिल्ली सीट से ही लड़ेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay