एडवांस्ड सर्च

11 और 12 दिसंबर को सजेगा हिंदी जगत का महामंच 'एजेंडा आज तक'

हिंदी जगत का महामंच 'एजेंडा आज तक' एक बार फिर से सजने को तैयार है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 11 और 12 दिसंबर 2015 को आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में बीते वर्षों की तरह एक बार फिर मुद्दों की पड़ताल होगी.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: स्वपनल सोनल]नई दिल्ली, 11 December 2015
11 और 12 दिसंबर को सजेगा हिंदी जगत का महामंच 'एजेंडा आज तक' हिंदी जगत का महामंच

हिंदी जगत का महामंच 'एजेंडा आज तक' एक बार फिर से सजने को तैयार है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 11 और 12 दिसंबर 2015 को आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में बीते वर्षों की तरह एक बार फिर मुद्दों की पड़ताल होगी, भविष्य की सुध ली जाएगी, विचारों पर मंथन होगा और सवाल किए जाएंगे उनसे जो इन सब के लिए सीधे तौर पर जिम्मेवार हैं.

इस दो दिवसीय आयोजन में जहां केंद्र में मोदी सरकार के एक साल बाद 'मोदी लहर' और 'बीजेपी के विजय रथ' के वास्तविकता की पड़ताल होगी, वहीं यूपी में 2017 के चुनाव को लेकर अखि‍लेश सरकार कितनी तैयार है इसकी भी सुध ली जाएगी. बात असहिष्णुता से लेकर सिनेमा के बदलते अंदाज की होगी तो चर्चा क्रिकेट के भविष्य पर दो विश्वविजेता कप्तानों से भी होगी.

पड़ोसी मुल्क भारत-पाकिस्तान ने एक-दूसरे के सामने फिर से दोस्ती का हाथ बढ़ाया है तो चर्चा इस बात भी होगी कि दोनों मुल्क कितने दूर और कितने पास हैं. चर्चा में कश्मीर होगा तो आतंकवाद से लेकर शायरी और स्माइली पर भी महफिल सजेगी.

विस्तृत कवरेज और कार्यक्रम की पूरी जानकारी के लिए यहां क्लि‍क करें... #Agenda15

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay