एडवांस्ड सर्च

अदनान सामी बोले- असहिष्णुता होती तो भारत की नागरिकता नहीं मांगता

असहिष्णुता के मुद्दे पर सिंगर अदनान सामी ने कहा कि यदि भारत में असहिष्णुता का माहौल होता तो वे कभी भी यहां की नागरिकता नहीं मांगते. यदि वह यहां रहना चाहते हैं तो इसका साफ मतलब है कि यहां सबकुछ ठीक है. उनको भारत से प्यार है, इसलिए वह यहीं रहना चाहते हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मुकेश कुमार]नई दिल्ली, 13 December 2015
अदनान सामी बोले- असहिष्णुता होती तो भारत की नागरिकता नहीं मांगता अदनान सामी

एजेंडा आज तक के दूसरे दिन का तीसरा सत्र संगीतमय रहा. इस सत्र में अपनी मीठी आवाज से मशहूर गायक अदनान सामी ने समां बांध दिया. आजतक की एंकर अंजना ओम कश्यप से बातचीत में उन्होंने बताया कि उनको भारत से प्यार है, इसलिए वह यहीं रहना चाहते हैं.

असहिष्णुता के मुद्दे पर अदनान सामी ने कहा कि यदि भारत में असहिष्णुता का माहौल होता तो वे कभी भी यहां की नागरिकता नहीं मांगते. यदि वह यहां रहना चाहते हैं तो इसका साफ मतलब है कि यहां सबकुछ ठीक है. वह भारत में ही रहना चाहते हैं. यही मेरी कर्मभूमि है. यहां से बहुत प्यार मिला है.

अदनान को है अपनी कुकिंग पर घमंड
अदनान ने गानों के मुखड़े सुनाए और बिना म्यूजिक के ही माहौल को सुरीला बना दिया. जब उनसे पूछा गया कि वह अच्छे कुक भी हैं, तो बोले- यही एकमात्र चीज है जिस पर मैं इतना मगरूर हूं. मैं पहले यह देखूंगा कि जिसके लिए खाना बनाने जा रहा हूं, उसे उसकी तमीज भी है या नहीं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay