एडवांस्ड सर्च

Advertisement

'सिर्फ ब्रांड की बात करते हैं पीएम मोदी'

ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह सिर्फ फिल्म और ब्रांड की बात करते हैं. 18 महीने में जमीन पर कुछ नहीं हुआ. इस पर नकवी ने कहा कि 18 महीने में एक भी दंगा नहीं हुआ. सहिष्णुता हमारे देश के डीएनए में है.
'सिर्फ ब्रांड की बात करते हैं पीएम मोदी' एजेंडा आज तक के 12वें सेशन का मुद्दा रहा- 'कितना बदल गया हिन्दुस्तान'
aajtak.in [Edited By: मुकेश कुमार]नई दिल्ली, 12 December 2015

एजेंडा आज तक के 12वें सेशन का मुद्दा रहा- 'कितना बदल गया हिन्दुस्तान'. इस विषय पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी, संसदीय कार्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद और उद्यमी जफर सरेशवाला ने अपनी राय रखी है.

ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह सिर्फ फिल्म और ब्रांड की बात करते हैं. 18 महीने में जमीन पर कुछ नहीं हुआ. सरकार की लोकप्रियता गिरी है. अल्पसंख्यकों को सबका साथ सबका विकास की सोच के साथ ठीक से जोड़ा नहीं गया.

उन्होंने कहा कि राजस्थान में आरक्षण देने के मामले में आपने पचास फीसदी का आंकड़ा पार कर लिया, लेकिन बॉम्बे हाईकोर्ट ने जिन मुस्लिम समुदायों को आरक्षण देने के लिए कहा, वो आपने लागू नहीं किया. दंगे कराने में सरकार की मास्टरी है.

औवेसी को जवाब देते हुए नकवी ने कहा कि 18 महीने में एक भी दंगा नहीं हुआ. सहिष्णुता हमारे देश के डीएनए में है. बीते सरकार ने दलालों की नाकाबंदी और घोटालों की तालाबंदी की है. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि बिहार चुनाव खत्म होते ही अवॉर्ड वापस लौटाना बंद हो गया है.

ओवैसी द्वारा सरेशवाला को प्रधानमंत्री मोदी का दोस्त कहने पर उन्होंने कहा कि जब मुलायम सिंह यादव और सोनिया गांधी मिलते हैं तो किसी को तकलीफ नहीं होती. दूसरे लोग मिलते हैं तो तकलीफ नहीं होती फिर मुसलमानों के प्रधानमंत्री से मिलने से कुछ लोगों को प्रॉब्लम क्यों होती है.

 

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay