एडवांस्ड सर्च

Advertisement

'अभी पार्टी के लिए ही काम करना चाहता हूं'

कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि वह मंत्री पद नहीं लेना चाहते बल्कि पार्टी का काम करने को तरजीह देंगे. मंत्रियों की सूची । चुनाव परिणाम । शख्सियत । विश्‍लेषण । चुनाव पर विस्‍तृत कवरेज
'अभी पार्टी के लिए ही काम करना चाहता हूं' राहुल गांधी
भाषानई दिल्‍ली, 28 May 2009

कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि वह मंत्री पद नहीं लेना चाहते बल्कि पार्टी का काम करने को तरजीह देंगे क्योंकि उनका मानना है कि एक समय में एक ही काम करना चाहिए. अमेठी के 39 वर्षीय सांसद ने कहा कि युवाओं के रूप में केन्द्रीय मंत्रिपरिषद में उनकी छाप पहले ही है.

उन्होंने कहा 'मैं कांग्रेस पार्टी के लिए काम करना चाहता हूं क्योंकि मैं एक समय में एक ही काम करने में यकीन करता हूं. मैं एक समय में छह काम करने में यकीन नहीं करता. मैं मंत्री पद के साथ न्याय नहीं कर पाता.'  राहुल मनमोहन कैबिनेट के 59 मंत्रियों के दूसरे बैच के शपथ ग्रहण समारोह के बाद संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे. उनसे सवाल किया गया था कि वह मंत्री पद क्यों नहीं स्वीकार रहे हैं.

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि वह चाहती थीं कि राहुल सरकार में शामिल हों. इस सवाल पर कि सरकार में उत्तर प्रदेश को अपर्याप्त प्रतिनिधित्व क्यों दिया गया, सोनिया ने राहुल की ओर इशारा करते हुए कहा कारण राहुल ही हैं. ये मंत्री बनने से इंकार कर रहे हैं. वह पार्टी के लिए काम करना चाहते हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay