एडवांस्ड सर्च

कनीमोझी रह सकती हैं सरकार से बाहर

द्रमुक मुखिया एम करुणानिधि की बेटी कनीमोझी केन्द्र में सरकार में शामिल नहीं भी हो सकती हैं. उन्हें कैबिनेट का दर्जा या कम से कम राज्य मंत्री का स्वतंत्र प्रभार देने की चर्चा चल रही है. कैबिनेट मंत्रियों की सूची । चुनाव परिणाम । शख्सियत । विश्‍लेषण । चुनाव पर विस्‍तृत कवरेज 

Advertisement
Sahitya Aajtak 2018
भाषाचेन्‍नई, 25 May 2009
कनीमोझी रह सकती हैं सरकार से बाहर

द्रमुक मुखिया एम करुणानिधि की बेटी कनीमोझी केन्द्र में सरकार में शामिल नहीं भी हो सकती हैं. उन्हें कैबिनेट का दर्जा या कम से कम राज्य मंत्री का स्वतंत्र प्रभार देने की चर्चा चल रही है.

कनीमाझी से जुड़े सूत्रों ने बताया 'हम नहीं मानते कि वह मंत्रिमंडल में शामिल होगी.' द्रमुक प्रमुख की बेटी को एक कैबिनेट पद देने की चर्चा चल रही थी. लेकिन पार्टी ने कांग्रेस के प्रस्ताव को स्वीकार करते हुए निर्णय लिया है कि एम के अझागिरी, ए राजा और दयानिधि मारन कैबिनेट में शामिल हों. अझागिरी पहले ही दिल्ली पहुंच चुके हैं.

पार्टी और परिवार के साथ चर्चा के बाद द्रमुक ने रविवार को निर्णय लिया कि अझागिरी को रसायन और उर्वरक मंत्रालय, राजा को सूचना प्रौद्योगिकी और मारन के लिए कपड़ा मंत्रालय की मांग की जाए. पिछली सरकार में मारन सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार मंत्री थे. इसके अलावा राज्य मंत्री स्तर के चार पद पार्टी को मिलेंगे. पहले कानीमोझी को राज्य मंत्री का स्वतंत्र पद मिलने की चर्चा थी.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay