एडवांस्ड सर्च

Advertisement

मुंबई रेव पार्टी: आईपीएल के 2 खिलाड़ियों से पूछताछ

मुंबई में रविवार रात को हुई रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद पुलिस इस सिलसिले में इंडियन प्रीमियर लीग  के दो खिलाड़ियों से पूछताछ कर रही है. एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि इस सिलसिले में करीब 100 लोगों को हिरासत में लिया गया है.
मुंबई रेव पार्टी: आईपीएल के 2 खिलाड़ियों से पूछताछ आईपीएल रेव पार्टी विवाद
आजतक ब्यूरो/आईएएनएसमुंबई, 21 May 2012

मुंबई में रविवार रात को हुई रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद पुलिस इस सिलसिले में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दो खिलाड़ियों से पूछताछ कर रही है. एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि इस सिलसिले में करीब 100 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जुहू के ऑकवुड होटल में पुलिस ने रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया था और इस सिलसिले में आईपीएल की टीम पुणे वॉरियर्स के खिलाड़ी राहुल शर्मा एवं वायने पार्नेल से पूछताछ की गई.

उन्होंने बताया, 'जुहू में रविवार देर रात रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद लगभग 58 युवक एवं 38 युवतियों को हिरासत में लिया गया है और उनके रक्त के नमूने जांच के लिए अस्पताल भेजे गए हैं.'

फिलहाल पुलिस ने यह बताने से इंकार कर दिया कि क्या खिलाड़ियों ने मादक पदार्थो का सेवन किया था या नहीं? अधिकारी ने बताया कि यह चिकित्सकीय रिपोर्ट आने के बाद ही यह मालूम हो पाएगा.

पुलिस ने पार्टी स्थल से 110 ग्राम कोकीन एवं 100 ग्राम अन्य प्रतिबंधित पदार्थ जब्त किए हैं.

पुलिस ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों को चिकित्सकीय जांच के बाद छोड़ दिया जाएगा. किसी भी व्यक्ति की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने मुचलके पर खिलाड़ियों को रिहा कर दिया था.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay