एडवांस्ड सर्च

ल्यूक पोमर्सबैक ने छेड़छाड़ की बात स्वीकारी

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ल्यूक पोमर्सबैक ने चार दिन पहले अमेरिकी युवती के साथ एक पांच सितारा होटल में छेड़खानी की बात स्वीकार कर ली है.

Advertisement
आजतक ब्यूरो/आईएएनएसनई दिल्ली, 21 May 2012
ल्यूक पोमर्सबैक ने छेड़छाड़ की बात स्वीकारी ल्यूक पोमर्शबैक

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ल्यूक पोमर्सबैक ने चार दिन पहले अमेरिकी युवती के साथ एक पांच सितारा होटल में छेड़खानी की बात स्वीकार कर ली है. पोमर्सबैक ने कहा कि उन्होंने नशे के हालत में अनजाने में यह हरकत की थी.

सूत्रों के मुताबिक पोमर्सबैक ने सोमवार को पुलिस को बताया कि उन्होंने उस युवती को अनजाने में छूने का प्रयास किया क्योंकि वह नशे में थे.

एक पुलिस अधिकारी ने दावा किया है कि पोमर्सबैक ने स्वीकार कर लिया है कि वह नशे में थे और इसी अवस्था में उन्होंने अमेरिकी युवती के साथ नाजायज हरकत की थी.

अधिकारी के मुताबिक रॉयल चैलेंजर्स के एक अन्य खिलाड़ी केपी अपन्ना का भी नाम इस मामले में सामने आया है. ऐसा पाया गया है कि युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना के वक्त अपन्ना पोमर्सबैक के साथ थे.

अधिकारी ने कहा, 'अपन्ना का भी नाम इसमें सामने आ रहा है. मौर्या शेरेटन होटल के सीसीटीवी फुटेज से यह बात सामने आई है कि इस घटना के वक्त अपन्ना पोमर्सबैक के साथ थे.'

पुलिस ने इस मामले में अपन्ना से बात की है लेकिन उनसे अब तक औपचारिक तौर पर किसी प्रकार की पूछताछ नहीं हुई है. पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि अपन्ना उस कमरे में घुसे थे या नहीं, जिसमें पीड़िता ठहरी हुई थी.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay