एडवांस्ड सर्च

ससुर की छेड़छाड़ से तंग बहू ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के खीरी थाना क्षेत्र में ससुर की छेड़छाड़ से तंग आकर बहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मृतका के चाचा की तहरीर पर कलयुगी ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Advertisement
aajtak.in
मुकेश कुमार लखनऊ, 21 March 2018
ससुर की छेड़छाड़ से तंग बहू ने फांसी लगाकर की खुदकुशी यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में हुई वारदात

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के खीरी थाना क्षेत्र में ससुर की छेड़छाड़ से तंग आकर बहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मृतका के चाचा की तहरीर पर कलयुगी ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. आरोपी ससुर फरार बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, जिले के खीरी थाना क्षेत्र के ग्राम ओधन्ना सुन्सी निवासी विनोद के लड़के रानू का विवाह सीतापुर जिले के मदनापुर निवासी ज्योति के साथ करीब 11 महीने पहले हुआ था. शादी के बाद ज्योति अपने पति रानू और सास-ससुर के साथ रह रही थी.

करीब छह महीने पहले ज्योति की सास की मृत्यु हो गई. इसी दौरान ज्योति का ससुर विनोद ज्योति पर गन्दी निगाह रखने लगा. ससुर ने कई बार ज्योति से छेड़छाड़ की. उसने परिजनों से शिकायत कर दी. लेकिन रिश्तेदारों के समझाने पर ज्योति ने कोई कार्यवाही नहीं की.

इसके चलते कामांध विनोद के हौसले पहले से ज्यादा बढ़ गए. बीते दिन ज्योति का पति रानू किसी कार्य से सीतापुर गया हुआ था, तभी ज्योति को घर पर अकेला पाकर ससुर विनोद ने उसे पकड़ लिया. उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. ससुर की रोज-रोज की हरकतों से ज्योति तंग हो गई.

उसने दूसरी मंजिल पर बने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वारदात के बाद कलयुगी ससुर घर छोड़कर मौके से फरार हो गया. सूचना पाकर ज्योति के परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने बताया कि मृतका के चाचा नन्द किशोर की तहरीर पर आरोपी ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. आरोपी ससुर की तलाश में कई टीमें अलग-अलग जगहों पर दबिश दे रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay