एडवांस्ड सर्च

UP को अस्थिर करने की कोशिशें जारीः मायावती

यूपी की मुख्यमंत्री मायावती ने आरोप लगाया है कि राजनीतिक मंसूबों के लिए प्रदेश को अस्थिर करने की कोशिशें जारी हैं.

Advertisement
aajtak.in
आजतक ब्यूरोनई दिल्ली, 21 February 2012
UP को अस्थिर करने की कोशिशें जारीः मायावती मायावती

यूपी की मुख्यमंत्री मायावती ने आरोप लगाया है कि राजनीतिक मंसूबों के लिए प्रदेश को अस्थिर करने की कोशिशें जारी हैं.

उन्होंने कहा, ‘प्रदेश का अस्थिरता का इतिहास रहा है और एक बार फिर इसे राजनीतिक मंसूबों के लिए अस्थिर किया जा रहा है.’ हालांकि, उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोग बुद्धिमान हैं और ऐसी राजनीतिक हरकतों को सफल नहीं होने देंगे.

मायावती ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की चुनौती को खारिज करते हुए कहा कि युवा नेता केवल 2014 के लोकसभा चुनावों के लिए काम कर रहे हैं और प्रदेश का विधानसभा चुनाव गांधी परिवार के लिए ‘बड़े पिकनिक’ जैसा है.

उन्होंने दावा किया, ‘भाई, बहन, मां और अब बहनोई बाहर आ रहे हैं, कभी कभी विदेशी दोस्त आ रहे हैं.’ उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री ने राहुल द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया कि लोगों को मालूम चल गया है कि वास्तव में यह ‘हाथ’ कांग्रेस का चुनाव चिन्ह है जो जनता के धन को खाता है.

अलजजीरा अंग्रेजी के साथ साक्षात्कार में बसपा सुप्रीमो ने दावा किया कि पिछले चुनावों में बसपा को बेहतर नतीजे दिलाने वाला ‘सोशल इंजीनियरिंग‘ फार्मूला अभी भी जारी है. उन्होंने कहा, ‘हमनें दलित को सम्मान का जीवन दिया और कांग्रेस, भाजपा द्वारा शोषित ब्राह्मणों को उनका वाजिब हक दिलाया.’

यह पूछे जाने पर कि लोगों को उन्हें वोट क्यों देना चाहिए, मायावती ने कहा कि बसपा ने 2007 में किए गए वादों को पूरा किया, इसलिए उसे वोट मिलेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay