एडवांस्ड सर्च

Advertisement

तीसरा दिन: बिंद्रा के खिलाफ नारंग की भिड़ंत

कॉमनवेल्थ खेलों के तीसरे दिन बुधवार को 28 मेडल दांव पर हैं. भारत की ओर से अनीसा सैयद, रानी, अभिनव बिंद्रा, गगन नारंग जैसे निशानेबाज व्यक्तिगत स्पर्धाओं में निशाना साधेंगे. सबसे दिलचस्प मुकाबला 10 मीटर एयर राइफल इवेंट में गगन नारंग और अभिनव बिंद्रा के बीच होगा.
तीसरा दिन: बिंद्रा के खिलाफ नारंग की भिड़ंत
आज तक ब्‍यूरोनई दिल्‍ली, 06 October 2010

कॉमनवेल्थ खेलों के तीसरे दिन बुधवार को 28 मेडल दांव पर हैं. भारत की ओर से अनीसा सैयद, रानी, अभिनव बिंद्रा, गगन नारंग जैसे निशानेबाज व्यक्तिगत स्पर्धाओं में निशाना साधेंगे. सबसे दिलचस्प मुकाबला 10 मीटर एयर राइफल इवेंट में गगन नारंग और अभिनव बिंद्रा के बीच होगा. अभिनव ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीत चुके हैं, जबकि नारंग के पास वर्ल्ड रिकॉर्ड है.

बैडमिंटन, वेटलिफ्टिंग, बॉक्सिंग, हॉकी, टेबल टेनिस, स्कवॉश, शूटिंग, साइकिलिंग, बॉक्सिंग, एथलेटिक्स, तीरंदाजी और तैराकी में भारत के खिलाड़ी चुनौती पेश करेंगे. महिला हॉकी में भारत का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से है.

इससे पहले मंगलवार को 19वें कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत एक ही दिन में 5 स्वर्ण व दो रजत पदक प्राप्त कर मेडल तालिका में लंबी छलांग लगाते हुए दूसरे पायदान पर पहुंच गया.

पहले भारतीय निशानेबाजों ने अचूक निशाने लगाए तथा बाद में हमारे ग्रीको रोमन शैली के पहलवानों ने तीन स्वर्ण पदक जीत कर पदक तालिका में भारत को दूसरे स्थान पर ला दिया. मंगलवार को भारतीयों के शानदार प्रदर्शन की घड़ी दर घड़ी जानकारी.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay