एडवांस्ड सर्च

फिर साथ दिखे रणवीर-दीपिका, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

पिछले दिनों खबरें आ रही थीं कि बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का ब्रेकअप हो गया है लेकि‍न हाल ही में इन दिनों को साथ देखा गया जिसकी फोटो सोशल मी‍डिया पर वायरल हो रही है...

Advertisement
aajtak.in
वन्‍दना यादव नई दिल्ली, 10 April 2017
फिर साथ दिखे रणवीर-दीपिका, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को साथ में देखा गया हो. लेकिन पिछले दिनों उड़ी ब्रेकअप की खबरों के बाद इन्हें फिर से साथ देखना जरूर एक खबर है. रणवीर और दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं. अब काफी दिनों बाद एक बार फिर इन्हें साथ देखा गया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

कभी जान छिड़कते थे, अब दीपिका से ऐसे मुंह मोड़ गए रणवीर

बता दें कि बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर की पार्टी में रणवीर और दीपिका एक साथ पहुंचे जहां मीडिया के कैमरों ने इन्हें कैप्चर करने में देर नहीं लगाई. पार्टी में साथ आकर दीपवीर (फैंस का दिया हुआ नाम) ने ऐसी सभी अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव लाइफ के बारे में अक्सर अटकलें लगाई जाती हैं चाहे वह उनकी शादी के बारे में हो या फिर उनके अलग होने के बारे में.

 रणवीर सिंह के हाथ में होगा कपिल देव का बल्ला!

बॉलीवुड स्टार्स ने एक साथ करण जौहर के घर में एंट्री ली थी जिसने मीडिया को बी-टाउन की एक और हॉट न्यूज दे दी. दोनों ने साथ में फोटो खिंचवा कर सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है. उनकी यह फोटो साफ बताती है की दोनों अब भी साथ हैं. इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर रणवीर और दीपिका के फैंस पेजों पर इन दोनों की फोटोज ही छाई हुई हैं.

(New)❤ DeepVeer arrived together at Karan Johar's Bash😍❤. OMG OMG Let me Breathe First Coz I can't express my happiness right now😭😭😭😭😭😭😭.My Babiesss after along time.like I jumped off from my bed after seeing this pics😂😂💃💃💃 Plus I started crying😭😭 Srsly These two are COUPLE GOALS😭😭👫.They Look Sooo Happy💗😘💋.May Allah bless them always😍 ---- #DeepVeer #lover #DEEPVEERFOREVER #deepikapadukone #ranveersingh

A post shared by Deepveer Fanpage👫 (@deepveer___lover) on

गंगा आरती करने ऋषिकेश पहुंचीं दीपिका ने की गंगा को साफ रखने की अपील

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay