एडवांस्ड सर्च

PM मोदी के घर होने वाला दिवाली मिलन कार्यक्रम रद्द, अखिलेश यादव ने भी टाली प्रेस वार्ता

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर आज होने वाला दिवाली मिलन समारोह रद्द कर दिया गया है. बीजेपी ऑफिस में आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली थी. इसे भी रद्द कर दिया गया है. माना जा रहा है कि अयोध्या मामले पर आ रहे सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देखते हुए ये फैसला लिया गया है.

Advertisement
aajtak.in
हिमांशु मिश्रा नई दिल्ली, 09 November 2019
PM मोदी के घर होने वाला दिवाली मिलन कार्यक्रम रद्द, अखिलेश यादव ने भी टाली प्रेस वार्ता पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो-एएनआई)

  • PM मोदी का दिवाली मिलन समारोह रद्द
  • अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस भी स्थगित

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर आज होने वाला दिवाली मिलन समारोह रद्द कर दिया गया है. बीजेपी ऑफिस में आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली थी. इसे भी रद्द कर दिया गया है. आज अयोध्या में भूमि विवाद पर फैसला आ रहा है. सुप्रीम कोर्ट इस मामले में लंबी सुनवाई के बाद फैसला सुनाने वाला है.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी आज होने वाली अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस को रद्द कर दिया है. समाजवादी पार्टी द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की आज, दिनांक 09.11.19 को होनेवाली प्रेस वार्ता रद्द कर दी गई है.

बता दें कि आज अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने वाला है. इसे लेकर देश भर में सुरक्षा के आवश्यक कदम उठाए गए हैं. बीजेपी आज पीएम मोदी के घर पर दिवाली मिलन समारोह आयोजित करने वाली थी. इस कार्यक्रम में बीजेपी कार्यालय के स्टाफ शामिल होने थे. पीएम मोदी इनसे संवाद करने वाले थे. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि इस तरह की मीटिंग हर साल होनी चाहिए.

योगी की अपील- बनाए रखें शान्तिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण वातावरण

इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या मामले पर आने वाले सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देखते हुए प्रदेशवासियों से अपील की है कि वे इस फैसले को जीत-हार के साथ जोड़कर न देखें. मुख्यमंत्री योगी ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा कि आने वाले फैसले को जीत-हार के साथ जोड़कर न देखा जाए. यह हम सभी की जिम्मेदारी है कि प्रदेश में शान्तिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण वातावरण को हर हाल में बनाए रखें. अफवाहों पर कतई ध्यान न दें.

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रशासन सभी की सुरक्षा और प्रदेश में कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए कटिबद्ध है. कोई भी व्यक्ति यदि कानून-व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश करेगा, तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay