लगातार 13 वर्षों से सर्वश्रेष्‍ठ
21 अक्टूबर, 2014 | 17:14
होम  >  मूवी मसाला
मूवी मसाला
Bigg Boss 8: एक ही बेड पर नजर आए सोनाली और गौतम
20 October, 2014
गौतम गुलाटी के साथ सोनाली राउत
'बिग बॉस' के इस सीजन में कई कारणों से सोनाली राउत सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही है. चाहे डियांड्रा के साथ उनकी लड़ाई हो या फिर उपेन और गौतम के साथ नजदीकियां. सोनाली ने 'बिग बॉस' के घर में काफी कुछ देख लिया है. लेकिन इस सब के बीच में जो बात सबसे ज्यादा उभरकर आई है वह है गौतम और सोनाली की बढ़ती करीबी. बात अब साथ घूमने से कहीं ज्यादा बढ़ गई है!

'बिग बॅास' के घर में सुशांत सोनाली से कहता है कि वह गौतम के साथ अपनी बात आगे क्यों नहीं बढ़ाती है तो सोनाली कहती है कि उसे लगता है कि गौतम थोड़ा शर्मिला है और वह अपनी कैमिस्ट्री के बारे में खुलकर बात करने को तैयार नहीं है. सोनाली ने बताया कि वह नहीं जानती की अपनी भावनाओं का इजहार किस तरह करे.

हालांकि, रात में सोनाली प्रणीत के सामने गौतम के साथ बात करने की कोशिश करती है. लेकिन वह बात नहीं कर पाती और वह प्रणीत से बात करने लग जाती है. तब प्रणीत सोनाली का साथ देते हैं. प्रणीत गौतम से कहता है कि आखिर वह क्यों नहीं आगे बढ़ता है. गौतम बड़े प्यार से कहता है, 'सब्र का फल मीठा होता है.' प्रणीत कहता है, 'कभी कभी सब्र करते करते फल पक जाता है और अगर वो सही टाइम पर तोड़ा नहीं गया तो टूट कर गिर जाएगा.'

गौतम प्रणीत की बात को तवज्जो देता है और कहता है कि वह कुछ करेगा. सोनाली जाते हुए कहती है कि वह इंतजार करेगी. गौतम सोनाली से कहता है कि वह जल्द ही उसके पास आएगा. लाइट बंद हो जाने के बाद सोनाली और गौतम एक ही बिस्तर में बात करते नजर आते हैं. यानी अब 'बिग बॉस' के घर में प्यार के फूल खिलने लगे हैं.

Top Downloads