लगातार 13 वर्षों से सर्वश्रेष्‍ठ
21 सितम्बर, 2014 | 06:52
होम  >  ख़बरें अब तक
ख़बरें अब तक
'...तो 100 मुस्लिम लड़कियों को बनाओ हिंदू'
27 August, 2014
बीजेपी नेता योगी आदित्यनाथ
भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता और गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं. उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्हें दबाव में धर्म परिवर्तन करवाने पर विवादास्पद बयान देते देखा जा सकता है.

वीडियो सामने आने के बाद विरोधियों ने एक बार फिर बीजेपी पर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया है. दूसरी तरफ, आदित्यनाथ ने इस वीडियो की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए कहा कि मीडिया को बिना किसी जांच के यह वीडियो नहीं दिखाना चाहिए था. उन्होंने कहा कि वे इस पर कोई सफाई नहीं देने वाले हैं.. आपको बता दें कि यह वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है.

वीडियो में योगी आदित्यनाथ का बयान
'हमलोगों ने इस परंपरा को स्वीकार किया है. किसी भी समय में...कोई भी धर्मपरिवर्तन करेगा. अगर वह हिंदू बनेगा हम उसे स्वीकार करेंगे. उसकी शुद्धि करवाएंगे. उसको अपनाएंगे. एक नई जाति का निर्माण कर देंगे. हम लोगों ने तय कर रखा है कि अगर वो एक हिंदू बालिका को ले जाएंगे तो हम कम से कम 100 मुस्लिम बालिकाओं को हिंदू बना देंगे.'

 

Mujhe koi safaayi nhi deni hai -Yogi Adityanath on his controversial video pic.twitter.com/iPAjfGF9Jq

— ANI (@ANI_news) August 27, 2014
यह पहला मौका नहीं है जब योगी आदित्यनाथ विवादों में फंसे हैं. इससे पहले संसद में सांप्रदायिक हिंसा बिल की चर्चा के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर पाकिस्तान के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया था. आदित्यनाथ के खिलाफ गोरखपुर में 2007 में धार्मिक भावना भड़काने का मामला दर्ज है.
Top Downloads