लगातार 13 वर्षों से सर्वश्रेष्‍ठ
23 अप्रैल, 2014 | 22:31
होम  >  ख़बरें
ख़बरें
पॉर्न देखने के बाद 10 साल के लड़के ने किया सहपाठी का रेप
23 April, 2014
मोल्‍ड क्राउन कोर्ट
एक 10 साल के लड़के पर अपनी ही उम्र के एक लड़के का रेप करने का आरोप लगा है. कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया गया कि लड़के ने अपने सहपाठी के साथ स्‍कूल के टॉयलेट में रेप किया.

कोर्ट में कहा गया कि क्‍लास चल रही थी और इसी दौरान आरोपी लड़के ने अपने सहपाठी से कहा कि वह उसके साथ सेक्‍स करना चाहता है. यह बात सुनकर लड़के को लगा कि वह मजाक कर रहा है और उसने मना कर दिया. लेकिन क्‍लास खत्‍म होने के बाद जब पीड़ित बच्‍चा टॉयलेट गया तो आरोपी लड़के ने उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया. इसके बाद लड़के ने उसे सिंक की ओर धक्‍का दिया और फिर उसके साथ रेप किया.

दो साल पुरानी यह वारदात यूके के वेल्‍स की है. मंगलवार को मोल्‍ड क्राउन कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया गया कि आरोपी लड़के ने ऑनलाइन पॉर्न देखने के बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया. अभियोजन पक्ष के वकील कार्ल स्‍कोल्‍ज ने कहा, 'इस मामले में यह साफ है कि बच्‍चे ने पॉर्नोग्राफी में जो देखा उसे खुद करने की ठान ली'. उन्‍होंने कहा कि इस हादसे के लिए इंटरनेट पर मौजूद पॉर्न सामग्री जिम्‍मेदार है.

आरोपी लड़का अब 12 साल का हो गया है. उस पर बलात्‍कार करने और अपने सहपाठी को सेक्‍शुअल एक्टिविटी के लिए उकसाने का आरोप है.

रेप के बाद पीड़ित लड़के को लगने लगा था कि अगर लोगों को इस बारे में पता चलेगा तो उसे होमोसेक्‍शुअल कहा जाएगा. और इसी डर से उसने किसी से कुछ नहीं कहा. घटना का खुलासा पिछले साल तब हुआ जब टीचर ने पीड़ित लड़के से उस अफवाह को लेकर पूछताछ की जिसमें कहा जा रहा था कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को अंतरंग तरीके से छुआ है. पूछताछ के दौरान पीड़ित लड़के ने टीचर को बताया कि उसके साथ पढ़ने वाले एक लड़के ने टॉयलेट में उसका बलात्‍कार किया है. उसी रात पीड़ित ने अपने घरवालों को रेप के बारे में बताया, जिसके तुरंत बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई.

पीड़ित का कहना है कि वह आरोपी से बेहद नफरत करता है क्‍योंकि वह टीचर के सामने तो बहुत अच्‍छा बना रहता था, लेकिन खेल के मैदान में वह बतमीजी करता था. वहीं, आरोपी का कहना है कि उसने पीड़ित लड़के से न तो सेक्‍स के बारे में बात की और न ही उसका रेप किया. फिलहाल मामले की सुनवाई जारी है.

Top Downloads