लगातार 13 वर्षों से सर्वश्रेष्‍ठ
24 जुलाई, 2014 | 22:25
होम  >  ख़बरें अब तक
ख़बरें अब तक
पठानकोटः ऑटो-बस में टक्कर, 9 छात्र घायल
24 July, 2014
ऑटो ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, गुस्साई भीड़ ने बस को आग लगाई
पंजाब के पठानकोट-अमृतसर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्कूली बच्चों से भरे ऑटो और बस की टक्कर में 9 बच्चे घायल हो गए. इस हादसे में ऑटो ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. यह बस अमृतसर की ओर से तेज रफ्तार से आ रही थी. बस ने ऑटो को इतनी जोर से टक्कर मारी की ऑटो के चिथड़े उड़ गए. सभी छात्र शहीद मखन सिंह स्कूल के बताए जा रहे हैं. इन घायल छात्रों को पठानकोट के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है.

बस-ऑटो की टक्कर के बाद लोगों ने राष्ट्रीय मार्ग को जाम कर दिया और एक बस को आग लगा दी जबकि कई दूसरी प्राइवेट बसों के शीशे तोड़ दिए. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को तितर बितर करने के लिए हल्का लाठीचार्ज भी किया. बस में लगी आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी पहुंची.

गौरतलब है कि इस रोड पर पहले भी बसों की तेज रफ्तार के कारण कई हादसे हो चुके हैं. इसे रोकने में प्रशासन अब तक नाकाम रही है.

पुलिस अधिकारियों से इस दुर्घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा, ‘ऑटो और बस के बीच टक्कर हुई है. इसमें 9 स्कूली बच्चे जख्मी हो गए हैं. ऑटो चालक की मौत हो चुकी है. बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया है.’

उन्होंने बताया, ‘गुस्साई भीड़ ने एक बस को आग लगा दी है और एक को तोड़ दिया है. घायल बच्चों का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है.’

Top Downloads