लगातार 14 वर्षों से सर्वश्रेष्‍ठ
31 मार्च, 2015 | 12:05
होम  >  ख़बरें
ख़बरें
खुदकुशी के दिन IAS रवि ने 1 घंटे में किए थे 44 कॉल!
20 March, 2015
आईएएस डीके रवि
कर्नाटक के आईएएस अफसर डीके रवि ने जिस दिन कथित तौर पर खुदकुशी की, उस दिन उन्होंने 2009 के आईएएस बैच की अपनी एक महिला साथी को एक घंटे के अंदर 44 बार फोन किया था. यह जानकारी IAS रवि के फोन कॉल डिटेल की पुलिस छानबीन में सामने आई है. यह खबर अंग्रेजी अखबार द इंडियन एक्सप्रेस ने दी है.

नहीं होगी IAS रवि की मौत की CBI जांच

रवि इस महिला आईएएस अधिकारी को ट्रेनिंग के दिनों से जानते थे. अब पुलिस ने मामले की जांच में शामिल होने के लिए इस अधिकारी को भी बुलाया है. कर्नाटक पुलिस का सीआईडी डिपार्टमेंट मामले की जांच डी के रवि और महिला आईएएस अधिकारी के बीच हुई बातचीत को ध्यान में रखते हुए कर रहा है.

अखबार ने लिखा है कि डीके रवि ने अपनी मौत से पहले इस महिला साथी को कुछ मैसेज भी भेजे थे. यह महिला अफसर दक्षिणी कर्नाटक में कार्यरत हैं.

गौरतलब है कि राज्य के वाणिज्य विभाग में अतिरिक्त आयुक्त डी.के.रवि 16 मार्च को अपने आधिकारिक आवास के कमरे में पंखे से फंदे पर लटके पाए गए थे. उनके शव को उनकी पत्नी कुसुमा ने तब देखा, जब कॉल का जवाब नहीं देने पर डुप्लिकेट चाबी से घर का दरवाजा खोलकर वह अंदर गईं.

पुलिस ने रवि की मौत को प्रथम दृष्टया खुदकुशी का मामला बताया है और राज्य सरकार ने मामले की जांच का जिम्मा आपराध जांच विभाग (सीआईडी) को सौंप दिया है. हालांकि, रवि के परिजनों का कहना है कि उनकी मौत के पीछे कोई साजिश है और मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराई जानी चाहिए.

Top Downloads