लगातार 13 वर्षों से सर्वश्रेष्‍ठ
24 अप्रैल, 2014 | 15:05
होम  >  ख़बरें
ख़बरें
फील्डरों को चकमा दे बनाता हूं रनः मैक्सवेल
21 April, 2014
किंग्स इलेवन के लिए ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहे हैं ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर ग्लेन मैक्सवेल
आईपीएल में आक्रामक पारियां खेल रहे किंग्स इलेवन पंजाब के आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने अपने फॉर्म का श्रेय फील्डरों को चकमा देने की चतुराई और अच्छी किस्मत को दिया. मैक्सवेल ने रविवार को लगातार दूसरे मैच में बल्ले से आतिश उगलते हुए 45 गेंद में 89 रन बनाए. इससे पहले शुरुआती मैच में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 95 रन ठोंके थे.
आईपीएल की वेबसाइट से मैक्सवेल ने कहा, लगातार दो मैचों में आप ऐसी बड़ी पारियां खेलने की उम्मीद नहीं कर सकते लेकिन किस्मत ने भी मेरा साथ दिया. उम्मीद है कि यह फॉर्म बरकरार रहेगा और मैं बड़े स्कोर बनाता रहूंगा. उन्होंने कहा, मैंने फील्डरों को चमका देने की पूरी कोशिश की. यह गेंदबाज और बाउंड्री के आकार पर भी निर्भर करता है. मेरी रणनीतियां कारगर रही हैं और मैं आगे भी उन्हें आजमाता रहूंगा.
मैक्सवेल ने कहा कि उन्हें बड़े लक्ष्य का पीछा करने में मजा आ रहा है. उन्होंने कहा, हमने दो मैचों में बड़े लक्ष्य का पीछा किया और हम अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हैं. हमारी गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण अच्छा नहीं रहा है लेकिन बल्लेबाजों ने उसकी भरपाई कर दी है. उन्होंने कहा, मैं अपेक्षाओं से दबाव में नहीं आता. मैं मैच से पहले खुद पर दबाव बनाता हूं लेकिन बल्लेबाजी के लिए उतरने के बाद उसका पूरा मजा लेता हूं.
Top Downloads