लगातार 14 वर्षों से सर्वश्रेष्‍ठ
25 मई, 2015 | 12:38
होम  >  ख़बरें अब तक
ख़बरें अब तक
PM को मारने की धमकी देने वाला धरा
24 May, 2015
मथुरा में जहां सोमवार को प्रधानमंत्री की रैली होगी, वहां एक ट्रायल हेलिकॉप्टर ने लैंड किया
उत्तर प्रदेश पुलिस ने रामवीर नाम के उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने सोमवार को मथुरा में होने वाली रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र का रहने वाला है. उसे शनिवार रात गिरफ्तार करने के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

अपनी सरकार के एक साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री सोमवार को मथुरा में रैली को संबोधित करेंगे. इसको लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. पुलिस अधीक्षक (शहर) शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने से पहले उसके भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी.

शनिवार को मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. राकेश सिंह के कार्यालय में एक धमकी भरा पत्र आया था. उसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मोबाइल पर मोदी को जान से मारने का मैसेज आया था. इसके बाद पुलिस की सर्विलांस टीम मैसेज भेजने वाले की तलाश में जुट गई. पुलिस को पता चला कि मैसेज भेजने वाला नौहझील के नावली गांव का रहने वाला है. पुलिस ने नावली गांव में दबिश दी, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगा. रामवीर को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया.

रैली से एक दिन पहले मिली धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसियां और अधिक सतर्क हो गई हैं. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रधानमंत्री की रैली को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इलाके में गश्त बढ़ा दी गई है. वाहनों की जांच भी कराई जा रही है. उन्होंने बताया कि रैली स्थल को आठ जोन में बांटा गया है.

-इनपुट IANS से